Logo text

होम » संस्थान » आईआईएम-ए को देना/दान » आई आई एम ए को क्यों आपके समर्थन की जरुरत है

आईआईएम-ए को क्यों आपके समर्थन की जरुरत है

 अपने आपको आईआईएम-ए के हवाले का सबसे अच्छा कारण यह है कि आप एक पूर्व छात्रहैं और संस्थान के प्रति एक दायित्व महसूस करते हैं। आप मानते हैं कि संस्थान किस बात के लिए आगे है और आप वैश्विक व्यापार के शक्तिशाली वाहन के माध्यम से दुनिया को बदलने में मदद करना चाहते हैं।

21 वीं सदी में एक बिजनेस स्कूल शिक्षा का घटक वैश्विक बाजार में सफल होने के लिए ही है। लेकिन हमें बेहतर तरीके ढूँढ़ कर, समाज को एक सकारात्मक योगदान करके व्यापार की दुनिया में समाज में मूल्य जोड़ने वाले प्रबंधक बनने के लिए उन्हें उपकरण देकर, कौशल, और दृष्टिकोण देकर छात्र क्या कर सकते हैं,उस तरह मदद करनी चाहिए।

इस मिशन को जारी रखने के लिए, आईआईएम-ए को सबसे अच्छे संकाय और छात्रों को आकर्षित करना बनाए रखना चाहिए। संस्थान को प्रेरित करने वाले सहयोग का एक वातावरण बनाने के लिए, संस्थान के भीतर और दुनिया भर में जीवंत तथा गतिशील मुद्रा एवं बातचीत को प्रोत्साहित करना चाहिए। अंतःविषय सहयोग आज की दुनिया में सबसे उत्पादक चीज़ों में से हैं, और ऐसी भागीदारी के लिए आईआईएम-ए सबसे श्रेष्ठ आदर्श वातावरण है।
आई आई एम-ए मिशन को मानने वाले पूर्व छात्रों और दूसरों की ओर से, संस्थान की निरंतर सफलता में उपहार काफी हद तक बढ़ते ही जा रहे हैं। संकायों, छात्रों, और सुविधाओं का मुक्त हस्त समर्थन भविष्य में हमारे उद्देश्यों तक पहुँचने के लिए महत्वपूर्ण है।